Aligarh News: पुल से गिरी बस कई घायल ,एक की मौत

अलीगढ़ :उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक बस अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गई। हादसे में एक यात्रा की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक, हादसा थाना रोरावर क्षेत्र में एनएच-91 रिंग रोड फ्लाईओवर पर हुआ है। फर्रुखाबाद से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही रोडवेज बस पुल से नीचे गिर गई। इस हादसे में एक महिला की मौके पर मौत हो गई है। बस में सवार करीब 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
बताया जा रहा है कि रोजवेज की बस फर्रुखाबाद से 40 सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। जैसे ही बस थाना रोरावर क्षेत्र में ऐलाना फैक्टरी के निकट एनएच 91 रिंग रोड फ्लाईओवर पर पहुंची, तो अनियंत्रित होकर नीचे गिर गई। एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे दो दर्जन घायलों को निकलवाकर उपचार के लिए ठाकुर मलखान सिंह जिला अस्पताल भेजा, जहां एक महिला को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post