Katni News: विधायक संजय पाठक की रणनीति सफल


कटनी। कटनी जिले के विजयराघवगढ़ विधानसभा से विधायक संजय पाठक की रणनीति एक बार फिर पार्टी को एक दो नहीं पूरे 4 जनपद अध्यक्ष निर्विरोध देने में कामयाब रही। दरअसल शीर्ष नेतृत्व ने कटनी की 6 जनपदों में भाजपा के अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनवाने की जिम्मेदारी विधायक संजय पाठक को सौंपी थी इनमे से 4 जनपद में श्री पाठक ने वह कर दिखाया जिसकी उम्मीद विपक्ष तो दूर खुद पार्टी को भी नहीं रही होगी।
श्री पाठक ने इस चुनौती को सहजता से लेकर विजयराघवगढ़, बड़वारा ढीमरखेड़ा और आज कटनी जनपद में निर्विरोध अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनवाने में सफलता हासिल की। कुल मिलाकर पार्टी के दायित्व पर फिर से श्री पाठक ने कामयाबी हासिल कर ली। खास बात यह है कि चारों जनपदों में भाजपा के ही दावेदारों के बीच संघर्ष था लिहाजा पार्टी के अंदर एका बनाना बेहद कठिन था, लेकिन कुशल रणनीति तथा भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच बेहतर तालमेल बना कर श्री पाठक ने इन जनपदों में कमल खिला दिया। 
आज सबसे ज्यादा रोमांचक मुकाबला कटनी जनपद में होना चर्चाओं में था पर इसके लिए सुबह से ही विधायक श्री पाठक भाजपा कार्यकर्ताओं तथा अपने समर्थकों के साथ जुट गए। कुछ ही घण्टों में माहौल बिल्कुल बदल गया। देखते ही देखते सामंजस्य का वो जादू चला कि किसी को कुछ समझ ही नहीं आया। जब तक इसे समझने की कोशिश की जाती कटनी जनपद के अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष पद भाजपा की झोली में गिर चुके थे। 

आपको बता दें कि कल ऐसा ही नजारा विजयराघवगढ़ तथा बड़वारा में भी देखने मिला। बड़वारा में तो कांग्रेस के विधायक भी हैं लेकिन संजय पाठक की कुशल कूटनीति के आगे विपक्ष पस्त नजर आया तथा जहां संघर्ष की उम्मीद थी वहां भी निर्विरोध जनपद अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनाने में भाजपा ने सफलता हासिल कर ली। कटनी में जनपद अध्यक्ष के चुनावों में भाजपा के इस शानदार प्रदर्शन का श्रेय विधायक संजय पाठक को जाना लाज़िमी है। कार्यकर्ताओं के साथ जनता में भी इस बात की खूब चर्चा रही क्योंकि विजयराघवगढ़ तथा बड़वारा में दो अत्यंत गरीब परिवार की महिलाओं को अध्यक्ष की कुर्सी मिली यह दोनों ही जनपद में एक मे श्रमिक के घर मे अध्यक्ष की कुर्सी गई तो दूसरा एक ऑटो चालक की पत्नी को अध्यक्ष का ताज मिला। 
श्री पाठक ने एक बार फिर साबित किया है कि पार्टी के किसी भी दायित्व को वह बेहतर ढंग से निभाने के लिए ततपर रहते है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post