Katni News: यंग इंडिया के बोल सीजन -2 का शुभारंभ

म.प्र. युवा कांग्रेस की प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती श्रेहा रौनक खंडेलवाल ने अपने प्रभार जिले सागर में युवा कांग्रेस के सक्रिय साथियों से भेंट कर कार्यक्रम के प्रतिभागियों के साथ राष्ट्रीय मुद्दों पर विचार साझा किए।
कटनी: राष्ट्रीय मुद्दों पर युवाओं के विचार प्रस्तुत कराने के लिए देश के देश के सबसे बड़े युवा संगठन युवा कांग्रेस ने हर जिले में यंग इंडिया के बोल सीजन -2  कार्यक्रम का शुभारंभ किया है।
गत वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी लोकतांत्रिक चयन प्रक्रिया से यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं के लिए एक ऐसा मंच तैयार करने का कार्य किया जा रहा है, जिसमें युवा अपने क्षेत्रीय एवं राष्ट्रीय मुद्दों पर अपने विचार साझा कर सकें।
कार्यक्रम के माध्यम से देश भर से चुनकर आये युवा वक्ता दिल्ली के मंच में रखेंगे अपनी बात और विजेता बनेंगे अभा युवा कांग्रेस की आवाज। सच्चे और शिक्षित युवा ही देश की राजनीति को बदल सकते हैं प्रतिभाशाली युवाओं को भारतीय युवा कांग्रेस दे रही है मंच जिसके तहत साक्षात्कार के माध्यम से होगा जिला, प्रदेश एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता का चयन। 
देशभर से चयनित प्रतिभागी भले ही साधारण घर से हैं, लेकिन उनकी प्रतिभा असाधारण है।कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ताओं के समक्ष युवा कांग्रेस के सर्वश्रेष्ठ वक्ताओं के बीच होगा मैत्री महा मुकाबला।

Post a Comment

Previous Post Next Post