Katni News : प्रशासन का नही है डर , बेख़ौफ चोर

 कल एक स्कूल में लगातार तीसरी बार चोरी की वारदात की घटना को बीते 24 घण्टे भी नहीं हुए , कि आज जिले के अलग अलग थानों से 4 चोरी की वारदात सामने आ गई।
कटनी : स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र में तीन खेतों में लगे समर्सिबल मोटर पंप और बड़वारा थाना क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल से टीवी और खेल सामग्री को बदमाशों ने चोरी कर लिया है। पुलिस ने चोरी की सूचना पर चार मामले दर्ज किए हैं। पुलिस ने चोरों की तलाश शुरु कर दी है, फिलहाल चोरों के संबंध में कोई सुराग नहीं मिले हैं।
पुलिस ने बताया कि स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के मटवारा गांव निवासी रामचरण उर्फ बबलू यादव के मोटेहार पर खेत से चोरों ने समर्सिबल पंप चोरी कर लिया है। चोरी किए गए पंप की कीमत लगभग दस हजार रुपए आंकी गई है। वहीं मटवारा गांव में ही सोनेलाल चक्रवर्ती के मटवारा हार पर खेत से चोरों ने 16 हजार रुपए कीमती समर्सिबल पंप चोरी कर लिया है। इसके अलावा मटवारा गांव में ही रघुवीर प्रसाद यादव के मोटेहार पर खेत से चोरों ने 20 हजार रुपए कीमत मोटर पंप व रोलिंग पाइप चोरी कर लिया है।
बड़वारा थाना क्षेत्र के कांटी गांव स्थित सरकारी स्कूल में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। स्कूल से 60 हजार रुपए की टीवी व खेल सामग्री चोरी कर ली है। पुलिस ने चोरी की शिकायत पर चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही

Post a Comment

Previous Post Next Post