Bhind News:कथावाचक ने युवती से दुष्कर्म कर बनाए न्यूड वीडियोज, आरोपी गिरफ्तार, तंत्र मंत्र का मामला

भिंड। भिंड के दबोह में एक गुरु और शिष्या के रिश्ते को शर्मसार करता मामला सामने आया है, जहां उत्तरप्रदेश से कथा सुनाने आए कथावाचक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. यह मामला कथावाचक की शिष्या द्वारा ही दर्ज कराया गया है.

पीड़ित परिवार ने आरोपी कथावाचक को दिया था आसरा
भिंड के दबोह थाने में पहुंचे कथावाचक राघवेंद्र खेमरिया को पर पीड़िता ने बलात्कार जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. जानकारी के मुताबिक रायपुरा गांव में खेर तालाब पर श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन किया जा रहा था, जिसमें कथा सुनाने उत्तरप्रदेश के जालौन जिले से कथावाचक राघवेंद्र खेमरिया को बुलाया गया था. इस दौरान गांव के ही एक परिवार ने आरोपी कथावाचक को अपने घर पर ठहराया था, जब आरोपी ने इसी परिवार की बेटी के साथ बलात्कार किया और न्यूड वीडियोज बना लिए.
कथावाचक ने पीड़िता पर की थी तंत्र विद्या: पीड़ित युवती के पिता ने बताया कि, "मैंने कथावाचक को अपने घर में आश्रय दिया था, कथा समाप्ति के बाद पंडित जी वापस लौट गए. मैं भी कथावाचक के साथ चला गया था, जब मैं वापस आया तो पता लगा कि बेटी पर आरोपी ने कोई तंत्रविद्या कर दी थी, जिसकी वजह से बेटी का दिमागी संतुलन बिगड़ने लगा था. बाद में पता चला कि हमारे गर ही रुकने के दौरान ही कथावाचक ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया था.

पुलिस बोली मामला सही, अब कराएंगे मेडिकल परीक्षण
अब घटना से आहत पीड़ित परिवार थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की. दबोह थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा ने बताया कि, "शुरुआती तौर पर मामला सही पाया गया है, पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही पीड़िता का मेडिकल परीक्षण कराएंगे और न्यायालय में पीड़िता के बयान दर्ज कराएंगे." बताया जा रहा है कि आरोपी कथावाचक को गिरफ्तारी भी हो चुकी है.

Post a Comment

Previous Post Next Post