Gwalior News:युवती को बंधक बना किया दुष्‍कर्म, विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी।

 
ग्‍वालियर।। हुजरत पुल के पास रहने वाली युवती को उसके दोस्त ने बंधक बनाकर दुष्कर्म किया। पहले युवक ने युवती से दोस्ती की उसके बाद उसे जान से मारने की धमकी देकर उसका अपहरण कर लिया, बमरौल गांव में उसे बंधक बना लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने इसका विरोध किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। जब लड़की की मां को पता चला तो वह युवक के गांव पहुंची, बेटी को अपने साथ ले आई। युवती अपनी मां के साथ रविवार को कोतवाली थाने पहुंची और प्राथमिकी दर्ज करायी।

जानकारी के अनुसार  गांव बमरौल निवासी राघवेंद्र रावत हुजरत पुल के पास स्थित थोरथ के गोठ निवासी 18 वर्षीय बालिका के घर के पास काम करता था। युवती से उसकी दोस्ती हो गई। 10 अगस्त को उसने युवती को मिलने के लिए बुलाया, युवती को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ ले गया। किशोरी को गांव के एक कमरे में बंधक बनाकर रखा गया था। यहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया,और वीडियो भी बना लिया।

उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार गलत काम किया। जब युवती की मां को पता चला तो उसने गांव पहुंचकर युवती को मुक्त कराया। युवती अपनी मां के साथ घर आई। तभी इन लोगों ने कोतवाली थाने पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज करायी।

Post a Comment

Previous Post Next Post