Ragging in RDVV Jabalpur सीनियर्स पर जूनियर को जबरन शराब पिलाने का आरोप, जांच शुरू





रैगिंग का मामला सामने आया है। यूजीसी की एंटी रैगिंग कमेटी के पास पीड़ित ने शिकायत की थी, जिसकी जांच के लिए यूजीसी ने रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय को पत्र लिखा था ! मामला जून माह के अंत का है। शिकायतकर्ता ने देवेंद्र छात्रावास में आधी रात को होने वाली दरिंदगी से पर्दा उठा दिया है।


Jabalpur News:सरकार और प्रशासन को नियम का धज्जिया उड़ाते हुए रैंकिग का मामला सामने आया हैं। यूजीसी ने इस मामले में विश्वविद्यालय प्रशासन और पुलिस अधीक्षक को पत्र भेजकर छात्र पर हुए मानसिक और शारीरीक प्रताड़ना की जांच करते हुए आरोपियों के विरुद्ध ठोस कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे, हालाकि प्रशासनिक जांच में मामले को गलत बताते हुए यूजीसी को अवगत कराया गया है।

पुलिस सूत्रों की मानें तो आरडीयू देवेंद्र छात्रावास में रहकर अध्ययन कर रहे बीएएमसी फर्स्ट ईयर के एक छात्र ने विश्वविद्यालय अनुदान आयोग की एंटी रैगिंग हेल्पलाइन में शिकायत भेजी है। अपनी शिकायत में पीड़ित ने बताया है कि उसे छात्रावास के चार प्रमुख सीनियर्स मानसिक और शारिरिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। पीड़ित ने बताया है कि उसे जबरन शराब और सिगरेट पीने के लिए मजबूर किया जाता है।


Post a Comment

Previous Post Next Post