Ballia News In Hindi: शहीद जवान का शव पहुंचा पैतृक गांव

बलिया।।बरेली जंक्शन से हंगामे की तस्वीर सामने आई है. यहां गुरुवार को राजधानी एक्सप्रेस में चढ़ते समय सेना के जवान की टीटीई से कहासुनी हो गई. आरोप है कि इस वजह से टीटीई ने सेना के जवान को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. जिस वजह से फौजी चलती ट्रेन की चपेट में आ गया. उसे गंभीर हालत में मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. वहीं जैसे ही इस घटना की जानकारी सेना को हुई तो सैन्य अधिकारी, जवान और पुलिस बड़ी संख्या में रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई. स्टेशन पर जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान करीब एक घंटे तक ट्रेन रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही.
बलिया के भरसौता गांव के रहने वाले सेना के जवान सोनू सिंह जो राजपूत रेजिमेंट में जयपुर में तैनात थे। ट्रेन से टीटी द्वारा धक्का दिये जाने से गिरकर घायल हो गये थे। इलाज के दौरान सोनू सिंह की बृहस्पतिवार को मौत हो गई।

राजपूत रेजिमेंट में तैनात जवान सोनू सिंह का शव शुक्रवार को बलिया उनके पैतृक गांव भरसौता पहुंचा। इसके बाद ग्रामीणों ने परिजनों के साथ हल्दी थाना क्षेत्र के हल्दी में नेशनल हाईवे 31 पर शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर‌ शव‌ रखकर टीटीई की तत्काल गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post