Delhi News -AAP vs LG: आखिरकार LG ने CM केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल को मिलने के लिए बुलाया

Delhi News:दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल कार्यालय के बीच जारी खींचतान के बीच उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व उनके मंत्रियों और आप के 10 विधायकों को मिलने बुलाया है। उन्होंने सभी को शुक्रवार शाम राजनिवास में आने के लिए कहा है।

राजनिवास के अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि मुख्यमंत्री को उनके मंत्रिमंडल के सहयोगियों और उनकी आम आदमी पार्टी (आप) के किन्हीं 10 विधायकों के साथ शाम चार बजे बैठक में आने के लिए कहा गया है। बता दें कि प्रशिक्षण के लिए शिक्षकों को फिनलैंड में भेजने के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव सहित कई मुद्दों पर दिल्ली सरकार और एलजी आमने-सामने हैं। 
16 जनवरी को केजरीवाल और उनकी पार्टी के विधायकों ने शिक्षक प्रशिक्षण प्रस्ताव को लेकर एलजी वीके सक्सेना से मिलने के लिए विधानसभा से राज निवास तक मार्च निकाला था। करीब एक घंटे के इंतजार के बाद सीएम केजरीवाल ने वहां से लौटते हुए दावा किया था कि एलजी ने उनसे और उनकी सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया व आप विधायकों से मिलने से इनकार कर दिया। 
इसके कुछ दिन बाद एलजी ने केजरीवाल को लिखे एक पत्र में दिल्ली सरकार के आरोपों से इनकार किया था, जिसमें कहा गया था कि मुख्यमंत्री ने एक बैठक के लिए जोर दिया, जिसमें उनके सभी विधायक शामिल होंगे

Post a Comment

Previous Post Next Post