पति की हत्या कर करने लगी गुमराह-sandesh dunia


टोहाना पुलिस ने 28 वर्षीय संजय की हत्या मामले में पत्नी और प्रेमी को गिरफ्तार किया है. संजय ने दोनों को रंगे हाथों मिलते हुए पकड़ लिया था, जिसके बाद उसके साथ प्रेमी मोनू ने मारपीट की. फिर फिर संजय की पत्नी निकिता के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी.



फतेहाबाद के टोहाना में 28 साल के युवक संजय उर्फ संजू की हत्या मामले में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर पति संजय की बेरहमी से हत्या की है. दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है. घटना जमालपुर शेखां गांव की है.

जानकारी के मुताबिक, संजिय की पत्नी निकिता का विकास उर्फ मोनू नामक युवक के साथ पिछले दो सालों से अफेयर चल रहा था. संजय को दोनों पर शक तो था लेकिन निकित हमेशा यही कहती थी कि उसका मोनू के साथ कोई संबंध नहीं है. लेकिन 15 जुलाई को संजय ने निकिता को दमकोरा रोड पर मोनू के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. संजय को देखते ही मोनू ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. मारपीट के कारण संजय बेहोश हो गया. फिर निकिता और मोनू ने साफे से संजय का गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

दोनों शव को ठिकाने लगाने के लिए नहर किनारे पहुंचे. लेकिन वहां काफी लोग थे, जिससे वे दोनों घबरा गए और ऐसा नहीं कर पाए. इसके बाद दोनों ने संजय की मौत की मनगढ़ंत कहानी बनाई और शव लेकर अस्पताल पहुंचे. वहां उन्होंने बताया कि निकिता संजय के साथ कहीं जा रही थी, तभी बाइक सवार तीन लोगों ने उनके साथ मारपीट और संजय की हत्या कर दी.

दोनों आरोपियों ने कबूला गुनाह

पुलिस को दोनों की इस कहानी पर शक हुआ तो उनसे सख्ती से पूछताछ की गई. दोनों पुलिस को गुमराह करते रहे लेकिन अंत में दोनों ने हत्या की बात कबूल ली. टोहाना के डीएसपी शाकिर हुसैन ने बताया कि निकिता को कोर्ट में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जबकि, आरोपी मोनू को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेकर आगामी पूछताछ की जाएगी 













Post a Comment

Previous Post Next Post