Indore News :इन्दौर के होटल को बम से उड़ाने की धमकी भरा फोन



इंदौर :बिहार के गिरोह ने इंदौर के होटल  बुकिंग नंबर पर फोन कर 25 लाख रूपये की मांग की और रूपये नही देने पर होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी। होटल के मालिक ने इसकी सूचना पुलिस से की। दोबारा फोन आने पर पुलिस ने लोकेशन ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया उधर मुख्य आरोपित को पंजाब पुलिस ने मप्र पुलिस से एक दिन पहले ही अन्य मामले में गिरफ्तार कर लिया।

शिप्रा के होटल रिजेंट के बुकिंग पर 1 अगस्त को अज्ञात व्यक्ति ने फोन किया और 25 लाख रूपये की मांग की । रूपये नही देने पर होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी। होटल मालिक दिनेश वर्मा ने शिप्रा थाने में शिकायत की। होटल के नंम्बर पर दोबरा फोन आने पर पुलिस ने नम्वर को ट्रेस किया । फोन लोकशन के आधार पर पुलिस की एक टीम को तुरन्त बिहार भेजा गया। करीब 70 घंटे बाद पुलिस ने आरोपित अनरजीत (19½पुत्र भोला राम  निवासी जितवापुर थाना गोविंद पूर्वी  चंपारण मोतिहारी विहार व राहुल(21½ पुत्र सुरेंन्द्र राम निवासी ग्राम सिसवा मौजे मेतिहारी विहार को 5 अगस्त को गिरफ्तार कर उनके कव्जे से मोबाइल जब्त किया है ।

 दूसरो के सिम कार्ड से धमकी देता था मुख्य आरोपित &

पूछताछ में अनरजीत ने बताया कि उसकी शादी एक माह पहले हुई थी। तब शादी में गांव में रहने वाला प्रिंस ठाकुर आया था। उसने खाता उपयोग करने के एवज में पांच हजार रूपये देने की बात कही थी। वही जिस नंबर से फोन किया गया वह सिम भी राहुल के नाम पर है । राहुल अनरजीत के मामा का लड़का है । राहुल हेल्परी और अनरजीत पुताई का काम करता है। मुख्य आरोपित प्रिंस दोनों को आागे करके लोगों को रूपये के लिए धमकी देता था। ग्रामीण एसपी  भगवत सिंह विरदे ने बताया कि मुख्य आरोपित प्रिंस को पंजाब पुलिस 25 करोड़ रूपये की धमकी देने के मामले में हमारी टीम पहुंचने के एक दिन पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। वह साइबर एक्सपर्ट है। मामले में आरोपितों पर 1000 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था

Post a Comment

Previous Post Next Post