Katni News:पुलिस पर हमला करने वाला एक आरोपी पकड़ में, बाकी की तलाश जारी

 
कटनी: जबलपुर से चोरों को पकड़ने कटनी के स्लीमनाबाद के पड़रभटा पहुंची पुलिस टीम पर चोरों ने अचानक हमला कर दिया था। इस घटना में चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक समेत तीन पुलिसकर्मी घायल हो गये थे। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची स्लीमनाबाद पुलिस की टीम के द्वारा सभी घायलों को तत्काल अस्पताल भिजवाया गया। टीआई चरगवां की शिकायत पर आरोपियों के पर 353, 294, 332,  186, 34 का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने पडरभटा निवासी गुलशन पटेल को गिरफ्तार किया गया है तो वहीं इसका सहयोगी महेन्द्र पटेल पुलिस की पकड़ से बाहर है।
जानकारी के मुताबिक चरगवां थाना क्षेत्र से चोरी गये ट्रेक्टरों के बारे में जांच के दौरान पता चला था कि आरोपी कटनी के स्लीमनाबाद क्षेत्र के हैं। यह जानकारी मिलने के बाद जबलपुर के चरगवां थाने की टीम ने स्लीमनाबाद में दबिश दी थी। बताया जाता है कि जैसे ही पुलिस ने उन्हें घेराबंदी कर पकड़ने की कोशिश की आरोपियों के द्वारा लाठी व लोहे की राड से उन पर अचानक हमला कर दिया गया।
पुलिस से घिरे हुये आरोपियों के हमले में थाना प्रभारी चरगवां विनोद पाठक के सिर पर गंभीर चोट पहुंचना बताया जा रहा है। श्री पाठक को नाजुक स्थिति में निजी अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया गया है। 

स्लीमनाबाद पुलिस ने हमलावरों पर मामला अपराध दर्ज कर धरपकड़ चालू कर दी है। उनकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कुछ संदेहियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने चोरी हुआ ट्रेक्टर भी जब्त कर है।

पुलिस ने बताया कि चरगवां थाना क्षेत्र के बिजौरी में सचिन सोनी की आयशर ट्रेक्टर की बीके ऑटोमोबाइल्स के नाम से एजेंसी है। विगत रात शोरूम में तीन नए ट्रेक्टर खड़े किये गये थे । अज्ञात चोरों ने रात को मौका पाकर शटर में लगा ताला काटकर एक ट्रैक्टर चोरी कर लिया था। 

Post a Comment

Previous Post Next Post