Katni News: करोड़ो की कार में तफरीह करने वाले सटोरिये के खिलाफ लुक आउट

जबलपुर।। दुबई से अंतरराष्ट्रीय सट्टा संचालित कर जबलपुर सहित मध्यप्रदेश और भारत के कई राज्यों में सट्टा नेटवर्क फैलाने वाले भगोड़े सतीश सनपाल के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। बताया जा रहा है कि यह सटोरिया 11 करोड़ की कार में तफरीह करता है। क्राइम ब्रांच तथा लार्डगंज पुलिस ने सतीश सनपाल के कैश एजेंट अमित शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस रिकार्ड में फरार सतीश सनपाल ओपन वेब पर एक्सचेंज के माध्यम से ऑनलाइन सट्टा खिला रहा है। सतीश सनपाल की गिरफ्तारी के लिए कई कोशिशों के बाद एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने एलओसी के लिए ब्यूरो ऑफ इमीग्रेशन नई दिल्ली से पत्रचार किया। बीओआई ने मामले की गंभीरता को देखते हुए फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। फरार सतीश सनपाल पर मदनमहल थाने में 2, गोरखपुर थाने में 2, लार्डगंज थाने में 2, गढा, कोतवाली व ओमती थाने में एक-एक प्रकरण दर्ज हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सटोरियों की बिरादरी में चर्चा चल रही है कि सतीश सनपाल की चल संपत्ति को अचल संपत्ति में बदलने का काम चल रहा था। विजयनगर,अधारताल,ग्वारीघाट, बिलहरी, तिलहरी इलाके में करोड़ों की संपत्ति खरीदी गई है। ड्युप्लेक्स, फ्लैट और भूखंड की रजिस्ट्रियां करीबी लोगों के नाम पर बीते कई साल में कराई गई हैं। जबलपुर में चल रहे कई प्रोजेक्ट में करोड़ों रुपए का निवेश किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फरवरी 2014 के बाद फरार हुआ सतीश जाहिर तौर पर जबलपुर नहीं आया। आईपीएल क्रिकेट सहित अन्य तरह के सट्टे की रकम बोगस कंपनियों और हवाला के जरिए सतीश तक पहुंचती है। पुलिस ने बड़ी उसके मनी कलेक्शन सेंटर में छापा मारा था। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर क्राइम ब्रांच तथा संबंधित थाना पुलिस ने राइट टाउन स्थित दफ्तर में दबिश दी थी। 

Post a Comment

Previous Post Next Post