Lucknow News: गर्लफ्रेंड को लेकर 2 छात्र आपस में भिड़े




लखनऊ Amity University के विधि कालेज में एक छात्र ने दूसरे छात्र पर चापड़ से हमला कर दिया, इस हमला में एक छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गया, हमला करने की वजह महिला मित्र थी। आरोपी छात्र को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और Amity University प्रशासन ने दोनो को सस्पेंड कर दिया है ।


प्राप्त जानकारी के मुताबिकलखनऊ Amity University के विधि कालेज के छात्र चंद्रभूषण भारद्वाज और सुधांशु के बीच लड़ाई  हो गई, चंद्रभूषण वाराणसी का रहने वाला है जव कि सुधांशु चंदौली का.  दोनो सातवें सेमेस्टर की क्लास कर रहे थे. इस दौरान क्लास खत्म होते ही सुधांशु ने चंद्रभूषण के ऊपर चापड़ से हमला कर दिया।

इस दौरान क्लास में भगदड़ मच गई. खून से लथपथ चंद्रभूषण को नाजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है. मौके पर पहुची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी सुधांशु पहले एक छात्रा से बातचीत करता था, इसके बाद छात्रा ने सुधांशु से बातचीत बंद कर चंद्रभूषण से बातचीत शु़रू कर दी।

इस मामले में एडीसीपी पूर्वी अली अब्बास ने कहा कि सुधांशु को हिरासत में ले लिय गया हैदोनो कालेज के बाहर छात्रावास में रहते हैं, किसी छात्रा से बातचीत करने को लेकर दोनों में विवाद हुआ ।

 


सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com  के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post