Mathura Sex Racket:घर में चल रहा था Sex Racket, क्षेत्राधिकारी ने फोर्स के साथ मारा छापा

मथुरा।। मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र के  चैतन्य लोक कॉलोनी में एक मकान में देह व्यापार हो रहा था। पुलिस ने इसका खुलासा किया है। पुलिस ने छापा मारकर यहां से पांच महिलाओं समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि देह व्यापार कराने वाला मकान मालिक अपने साथी के साथ फरार है। पकड़े गए आरोपियों से नकदी और देह व्यापार में प्रयोग होने वाली आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

थाना हाईवे पुलिस को सूचना मिली कि चैतन्य लोक कॉलोनी में एक मकान में देह व्यापार चल रहा है। एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि सीओ रिफाइनरी धर्मेंद्र चौहान के नेतृत्व में एसएचओ छोटेलाल समेत पुलिस टीम ने छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त पांच महिलाएं और दो ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने योगेश निवासी नरहौली और बजरंगी पांडेय निवासी जामिया नगर न्यू फ्रेंडस कॉलोनी दक्षिण दिल्ली के अलावा पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान देह व्यापार कराने वाला मुख्य आरोपी मकान स्वामी कुलदीप चौधरी और उसके साथी फरार हो गया। हाईवे पुलिस इनकी तलाश में दबिश दे रही है। इनके कब्जे से आपत्तिजनक सामग्री और चार हजार रुपये की नकदी भी बरामद की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post