Ballia News in Hindi: छेड़खानी का विरोध करने पर पिटाई,मौत की खबर की अफवाह

बलिया के एक गांव में एक किशोरी के साथ एक लड़के ने की छेड़खानी। विरोध करने पर जमकर पिटाई की। इससे गंभीर रूप से लड़की की घायल हो गई। पिटाई से मौत की खबर अफवाह उड़ गई।

 


बलिया(संदेश दुनिया)।। गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच के लिए गयी किशोरी के साथ उसी गांव के एक लड़के ने छेड़खानी की । किशोरी कि विरोध करने पर उसके साथ जमकर मारपीट की इसके वजह  वह गंभीर रूप से घायल हो गई । परिजनों ने तत्काल जिला अस्पताल ले गये।

इस दौरान खबर  अफवाह फेैल गई की किशोरी की मैात हो गई है। इससे कई थानो की पुलिस गांव पहुच गयी। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात है।

गड़वार थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार देर रात शौच  करने गई एक किशोरी के साथ गांव के एक लड़का ने जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा, विरोध करने पर मारपीट शुरू कर दिया।

किशोरी के चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुचे । आरोपी युवक भाग गया। पिटाई से घायल किशोरी को अस्पताल लाया गया। इसी बीच अफवाह उड़ गई की मौत हो गई हैं सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तनांव देखते हुए मौके गांव में पुलिस फोर्स तैनात हैं। प्रभारी निरीक्षक आरके सिंह ने किशोरी के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 




सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post