Wrestlers Protest: अब लड़ाई सड़क पर नही कोर्ट में होगी -साक्षी मलिक

भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ फिर सड़क पर उतरने की चेतावनी देने के एक दिन बाद ही प्रदर्शनकारी पहलवानों ने घोषणा की कि अब सड़को पर नही कोर्ट में लड़ी जायेगी। पूर्व अध्यक्ष का बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि मामला अदालत में है और अदालत ही निर्णय करेगी।

 

नई दिल्ली।। महिला पहलवानों द्वारा लगाये गए आरोपों के मामले में भारतीय कुश्ती संघ पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने अदालत में आरोप पत्र दाखिल होने के बाद पहलवानों द्वारा सड़क पर धरना खत्म करने की बात पर कहा कि मामला अदालत में हैं और अदालत ही इसका निर्णय करेगा।

बता दे कि भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ सड़क पर उतरने की चेतावनी देेने एक दिन बाद ही प्रदर्शनकारी पहलवानो ने घोषण किया कि अब सड़क की लडाई कोर्ट में लड़ी जायेगी।

न्याय के लिए सड़क से कोर्ट तक लड़ेेगे पहलवान

पहलवान विनेश फोगाट, साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया ने रविवार को एक जैसे ट्वीट कर कहा कि सरकार ने बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने का अपना वादा पूरा किया।  लेकिन पहलवान रूकेगें नही जब तक न्याय नही मिल जाता है, लेकिन अब लड़ाई सड़क पर नही कोर्ट में होगी।

बृजभूषण शरण सिंह ने दी पहली प्रतिक्रिया

मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी हैं, अब प्रकरण अदालत में है और अदालत अपना काम करेगी।




सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post