Artical News inHindiभाजपा को सिर्फ दिल्ली की परेशानिया देखाई देती हैं ? भाजपा शासित राज्य में नही



नई दिल्ली ।। ब्रेकिंग न्यूज में दिल्ली डूब रही हैं चारो तरफ हाहा कार मची हुई हैं भाजपा से लेकर सोशल मीडिया पर सिर्फ दिल्ली एक ऐसा राज्य हैं जेा इस बरसात के मौसम में परेसानियो का सामना कर रहा है । ये कहना हैं भाजपा के नताओ को, लेकिन हकीकत कुछ और वयां कर रही हैं।

दिल्ली को छोड़कर क्या दूसरे राज्या में वरसाात नही हो रही । सवाल उठता हैं कि मीडिया अपना फर्ज निभा रही हैं ? ये समय हैं अपने आका को खुश करने का 



हम बात कर रहे हैं दिल्ली से सटे हरियाणा की जहा पर भाजपा की सरकार हैं प्रदेश के मुखिया को अपने अवास पर जाने के लिए नाव का सहारा लेना पड़ा। अब आते हैं उतराखण्ड में वहा पर भाजपा की सरकार हैं चारो तरफ त्राही त्राही मची हुइ है। ये किसी को नही दिखाई देता हैं क्योकि मीडिया और नेताओ ने मिस्टर इण्यिा का चस्मा लगा रखा हैं जब चाहेेग जो चाहे वही दिखेगा।



 दिल्ली के एक सांसद है। मनोज तिवारी जो बाढ के डूबे क्षेत्र का दौर करने गये थे और ट्वीट भी करके जानकारी दी की हम जमीन पर काम करते हैं कागज पर नही।

 आप जमीन पर काम किये होते तो नाव पर चलने की आवश्यकता नही पड़ती। शायद उनको किसी ने याद नही दिलाया की केन्द्र में आपकी सरकार हैं और उस सरकार के आप प्रतीनिधी हैं अपका भी दयित्व बनता हैं।

जमीन पर गये थे जनता से मिलने जनता ने वेईज्जत करके भागा।

दिल्लीे के मुख्यमंत्री का कहना हैं कि ये समय राजनीति करने का नही हैं । सबको  मिलकर जानता की समास्या से निकालना हैं।

 

 



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से


Post a Comment

Previous Post Next Post