Ballia Accident:बड़े भाई को रेलवे स्टेशन छोड़ने गया छोटा भाई की दुर्घटना में मौत



बैरिया के त्रिमुहानी तरफ आ रही बाइक सवार की दुर्घटना हो गयी। बाइक सवार को स्थानीय लोगो ने  अस्पताल पहुचाया बाइक सवार की पहचान बाइक के नम्बर से किया गया। जिसके नाम पर बाइक हैं उसने बताया कि लोन पर बाइक खरीदी थीं। लेकिन लोन नही चुकाने पर कंम्पनी उठा ले गयी थी।

 


बलिया ।। बैरिया थाना क्षेत्र के बैरिया त्रिमुहानी के तरफ जा रही बाइक सवार को अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई । बाइक सवार केा स्थानीय लोगो ने सामुदायिक स्वास्थ्य केेन्द्र सोनबरसा पहुंचाया । 

जानकारी के अनुसार मांझी के तरफ से आ रही बाइक सवार 16 बर्षीय किशोर जो बैरिया त्रिमुहानी के तरफ जा रहा था । तभी तहसील मोंड़ पर एक वाहन से टक्कर हो गयी। बाइक सवार को स्थानीय लोगो ने घायल किशोर को समुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुचाये जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुचे बैरिया थानाध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान हो गई हैं । बाइक पर लिखे नम्बर से जांच किया गया तो बाइक मालिक का पता चला । जिसके नाम पर बाइक है उसने बताया कि वह लोन पर बाइक खरीदी थी , लेकिन लोन नही चुकाने पर कंपनी बाइक उठा ले गयी।

मृतक की पहचान हो गयी हैं दोकटी थाना क्षे़त्र के दलनछपरा निवासी आशानन्द यादव ने बताया कि मृत किशोर मेरा पुत्र धनन्जय यादव हैं । बुधवार को सुबह बड़े पुत्र अजय यादव को सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन छोड़ने गया था। शव की पहचान के बाद बैरिया पुलिस शव को पोस्टमार्डम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया हैं।

 


सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post