Bihar Politics: चिराग पासवान के सामने विपक्ष और चाचा दोनो की चुनौती




पटना।। चिराग पासवान भले ही एनडीए गठबंधन में शामिल हो गये हैं , लेकिन उनके सामने चाचा पशुपति पारस की चुनौती बनी हुई हैं। दसअसल राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख पशुपति पारस ने कहा हैं कि वह बिहार के हाजीपुर लोक सभा सीट से ही चुनाव लड़ेगे। वह वर्तमान उस सीट से संसद हैं। पारस ने दावा किया हैं कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी , गृहमंत्री अमित शाह , और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष  जेपी नड्डा और भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व उनके साथ हैं। जब यह बात कह रहे थे उस समय आरएलरेपी के दोनेा संसद चंदन सिंह और महबूब अली कैसर मौजूद थे।

पशुपति पारस ने कहा हैं कि 18 जुलाई को नई दिल्ली में  38 पार्टीयो की मीटिंग में मुझसे सहमति लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान को बुलाया गया था , लेकिन मैने समझौता नही किया। अपने रूख पर मै कायम हू। किसी भी परिस्थिती में हाजीपुर लोक सभा सीट नही छोड़ेगे। और हाजीपुर सीट से चुनाव लड़ने के लिए प्रतिबद्व हूं। कोई भी ताकत नही रोक सकती हैं।

परस ने आगे कहा कि चिराग पासवान एनडीए का हिस्सा औपचारिक तौर पर नही जुड़े हैं। साल 2020 कि विधान सभा चुनाव के बाद से ही चिराग पासवान एनडीए गठबंधन से अलग हैं। राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के सवाल पर कहा कि मेरी पार्टी का विभाजन नही हुआ है। सभी संसद मेरे साथ हैं।


सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से


Post a Comment

Previous Post Next Post