CM Meghalaya News: सीएम कानराड के कार्यालय पर हमला, 5 पुलिस कर्मी घायल




मेघायल(तुरा)  मेघायल के मुख्यमंत्री काॅनराड के. संगमा के कार्यालय पर सोमवार को भीड़ ने हमला कर दिया। भीड़ के हमले से 5 सुरक्षा कर्मी भी घायल हो गये ।

सू़त्रो के मुताबिक  मुख्यमंत्री संगमा सुरक्षित हैं अभी भी अपने तुरा कर्यालय के अन्दर हैं। और भीड़ उनके कार्यालय को घेर लिया हैं। दरअसल गारे हिल्स स्थित सिवलि सोसाइटी ग्रुप तुरा में शीतकालीन राजधानी की मांग कर हा हैं। इसे लेकर लोग भूख हड़ताल पर भी हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार मुख्यमंत्री संगम तुरा स्थित  सीएमओ में 3 घंटे से अधिक समय तक आंदोलनकारी संगठन से बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान भीड़ आई और अचानक से हमला कर दिया । जिसमे पुलिस कर्मियो द्वारा जबावी  करवाई की और भीड़ को तितर बीतर करने के लिए आंसू गैस भी छोड़े। इस घटना क्रम में 5 पुलिस कर्मी घायल हो गये। मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा हैं कि स्थिति नियंत्रण में हैं।

 भीड़ ने गेट तोड़ने की कोशिश की गई

बताया जा रहा है कि भीड़ ने गेट तोड़ने की कोशिश की गई। इसी बीच सीएम काॅनराड संगमा खुद हिंसा में घायल सुरक्षाकर्मियो का हाल चाल लिया । पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है। सीएम संगमा के एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसमे फर्श पर जवान बैठे हुए हैं और सीएम हाल चाल पूछते नज आ रहे है। पुलिस के जबावी करवाई में कितने आंदोलनकारी घायल हुए इसकी जानकारी अभी तक नही मिल पायी है।



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post