Irfan Solanki News in Hindi:सपा विधायक पर धोखाधड़ी का आरोप] वसीम राइडर को जान का खतरा


शिकायत में वसीर राइडर ने आरोप लगाया हैं हैं कि सपा विधायक इरफान सोलंकी, उनके भाई रिजवान सोलंकी और चाचा मेराज सोलंकी पर फर्जी तरिके से पावर आफ अटार्नी  निरस्त करवा दिया है।



कानपुर।।  सपा विधायक इरफान सोलंकी पर मुश्किले कम होने के नाम नही ले रही है। कानपुर नई सड़क बवाल मेें फंडिग के आरोपी हाजी की हमराज कंस्ट्रक्शन कंपनी में एक और मामला सामने आया है। उसके निदेशक वसीम राइडर ने सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई और चाचा के खिलाफ शिकयात दर्ज कराइ्र्र्र है।

आरोप हैं कि उन लोगो ने एक प्रोजेक्ट में उनके पैसे लगवाए और फिर हजम कर गये। वासीम राइडर ने पुलिस कमिश्नर को दिये शिकायत पत्र में कहा हैं कि कंपनी का पंजीकर 25 जून 2013 में हुआ था । हमराज कंस्ट्रक्शन में उनके अलावा मेराज सोलंकी, नसीम सोलंकी वसी खान और खादिजतुल कुबरा निदेशक थे।

बर्ष 2014-15 में जमीन खरीद फरोख्त के लिए मेराज सोलंकी को वसीम ने लगभग साढ़े तीन करोड़ रूपये किस्तों में दिए थे। विधायक के चाचा ने एक अन्य सहयोगी के नाम पर चमनगंज में जमीन खरीदी और उस पर बहुमंजिला इमारत खड़ी कर दी ।

 

उनके हिस्से में नौ फ्लैट और छत आयी। उनके बेटे फरहान को पावर आफ अटार्नी कि जरिये फ्लैट बेचने का हक दिया। शिकायत में वसीम राइडर ने आरोप लगाया था कि सपा विधायक इरफान सोलंकी और चाच मेराज सोलंकी ने फर्जी गवाह के अधार पर पावर आफ अटार्नी निरस्त करवा दिया।

शिकायतकर्ता करोना काल में  बीमार हुए तो पूरी इमारत हथियाकर बेच दिया अैार उनका पैसा भी हजम कर गए। खुलासे के बाद जान का खतरा बताकर सुराक्षा की मांग भी की हैं

पुलिस कमिश्नर  बीपी जोगदंड ने मामले की जांच के आदेश दिए है।



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post