Kanpur Dehat Police: SP मुस्कुरा दिये जब वृद्वा ने कहा चाय पिल्लाई चले लल्ला’


सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमें पुलिस आधिकारी से एक वृद्व महिला कहती सुनाई दे रही कि चाय पिल्लाई चले लल्ला ये बात सुकर पुलिस अधिकारी मुस्कुराते हुए कहते हैं कि जल्द आपके घर चाय पीने आयेगें।



कानपुर देहात।। सोशल मीडिया  पर वायरल हो रहा वीडियो कानपुर देहात का बताया जा रहा हैं । कानपुर देहात के एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति  जनसुनवाई कर रहे थे । तभी एक वृद्व महिला पर नजर पड़ी। महिला को कुर्सी पर बैठाया और पानी पिलवाया।

फिर एसपी मूर्ति ने पूछा अम्मा क्या समस्या हैं। इस पर महिला कहती हैं कि लल्ला कुछ समस्या नही हैं पुलिस के अच्छे काम से प्रभावित होकर मिलने आयी हूू। हम तो तुम का आशीर्वाद देने के लिए आए थे। तुम अच्छा काम करे हो। महिला सिकंदरा की रहने वाली रामकली (76) बतायी जा रही हैं

 अपनी गाड़ी से घर भेजवाये 

महिला की बात सुनकर  एसपी उनके पास पहुचे और उनके आशीर्वाद लिये। और वृद्व महिला को  अपने साथ बाहर छोड़ने आए। बातचीत के दौरान महिला कहती हैं एसपी से कि चाय पिलाई चले लल्ला यह सुनकर बीबीजीटीएस मूर्ति बोले कि जल्द आपके घर चाय पीने आयेंगे और अपनी गाड़ी में बैठा कर वृद्व महिला को  घर भेजवाये।

 


अच्छा काम की सराहना किसी भी उम्र में किया जा सकता हैं।

छोटे बड़े उम्र का बाधा नही होता हैं, उस सराहना को सामने वाले व्यक्ति किस स्तर पर सोचता हैं उस पर निर्भर करता हैं।

 

 



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post