Maharashtra train :जयपुर- मुंबई ट्रेन में फायरिंग , आरपीफ के दरोगा समेत 3 यात्रियों की मौत




मुंबई।महाराष्ट्र के पालघर से खबर आ रही है, जयपुर- मुबई ट्रेन में हुई फायरिंग में चार लोगो की मौत हो गई हैं,यह ट्रेन गुजरात से मुंबई आ रही थी। फायरिंग से मरने वालो में आरपीफ का दरोगा सहित 3 यात्री शामिल हैं, फायरिंग करने वाला आरपीफ के कांस्टेबल चेतन ने  अपने सर्विस गन से पहले एएसआई को गोली मारी और फिर 3 यात्रियों पर फायरिंग कर दी।

यह घटना वापी से बोरीवलीमीरा रोड स्टेशन के बीच हुई, आरोपी जवान को जीआरपी मुंबई ने गिरफ्तार कर लिया हैं। दोनो आरपीफ जवान आन डयूटी पर थे और आँफिशियल काम से मुंबई आ रहे थे,


                                  मृतक एएसआई टीकाराम 


जवान ने अचानक शुरु कर दी फायरिंग

घटना जयपुर एक्सप्रेस  गाड़ी संख्या 12956 के कोच बी 5 में हुई, घटना आज सुबह 5.25 के आस पास घटी, आरपीफ के जवान और दरोगा दोनो ट्रेन मे सफर कर रहे थे, इसी दौरान कांस्टेबल चेतन ने साथी दरोगा टीकाराम पर अचानक गोली चला दी। डीसीपी वेस्टर्न  रेलवे मुंबई के संदीप वी. ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला हैं कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नही थी,  लेकिन सवाल उठता हैं कि अगर मानसिक हालत ठीक नही था तो फिर उसे डयूटी पर क्यो तैनात किया था।


                                            आरोपी कांस्टेबल संदीप

पुलिस ट्रेन के यात्रियो से भी कर रही पूछताछ

आरोपी की मंशा क्या थी और क्यों उसने गोली क्यों चलाई। इस गोलबारी में और यात्री हताहत नही हुए। फिलहाल पुलिस ट्रेन के यात्रियों के बयान भी दर्ज कर रही हैं, पुलिस पूरे मामले के जांच में जुट गई हैं।

मृतको के परिवार को अनुग्रह राशि दी जाएगी- डीआरएम नीरज

डीआरएम नीरज  कुमार के कहना है कि घटना की जानकारी सुबह करीब 6 बजे हमे पता चला कि एक आरपीफ कांस्टेबल जो एस्काँर्टिग डयूटी पर था, गोली चला दी। जिसमे चार लोगो की मौत हो गई हैं। मृतक के परिवारो से सम्पर्क किया जा रहा हैं अनुग्रह राशि दी जायेगी।




सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post