Manipur News:मणिपुर में हिंसा पीड़ितो से मिले इंडिया गठबंधन के प्रतिनिधिमंडल, भाजपा हुई हमलावार

इंडिया गठबंधन के 21 सांसदो का एक प्रतिनिधिमंडल आज मणिपुर दौरे पर हैं। सांसद हिंसा प्रभावित क्षेत्रो का दौरा करेंगे।

नई दिल्ली।।  मणिपुर में हिंसा की घटनाये अभी भी देखने को मिल रही हैं. 3 मई से लगी आग को लेकर संसद से सड़क तक बवाल मचा हैं।

इसी बीच इंडिया के गठबंधन के 21 सांसदो का एक प्रतिनिधिमंडल मणिपुर का दौरा पर निकला हैं। हिंसा प्रभावित क्षेत्रों और शिविरो का दौरा कर जमीनी स्थिति का जायजा लेंगे।

कोई भी राजनीतिक दल  नॉर्थ ईस्ट का दौरा कर सकता है - सीएम कोनराड

विपक्षी गठबंधन इंडिया के सांसदो के मणिपुर दौरे पर मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा का बयान सामने आया हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी रा़जनीतिक दल राज्य का दौरा कर सकता हैं। देखेंगे कि राज्य को किन किन समस्याओ और चुनौतियो का सामना करना पड़ता हैं।

कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई ने केन्द्र पर साधा निशाना

मणिपुर दौरे पर गये सांसदो में शामिल कांग्रेस सांसद गौरव गोगोई केंद्र सरकार पर साधते हुए कहा कि सरकार कह रही हैं कि मणिपुर में शांति बहाल हो गई हैं तो लोग राहत शिविरों में क्यो रह रहें हैं। वे अपने घर क्यो नही जा रहे हैं,

राहत शिविर में रह रहे लोगो के जीवन में बदलाव लाएंगे- मनोज झा

चुराचांद जिले में एक राहत शिविर का दौरा करने के बाद  राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि हमने राहत शिविर में कई लोगो से मुलाकात की उनकी समस्या सुनी। भरोसा दिया की स्थिति में बदलाव आएगा।

 विपक्ष नही चाहता  मणिपुर पर चर्चा- अर्जन राम मेघालय

केंद्रिय मंत्री अर्जुन राम मेघालय ने कहा कि हम सांसद में चर्चा के लिेए तैयार हैं, लेकिन विपक्ष राजनीति कर रहा हैं।

 

सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से


Post a Comment

Previous Post Next Post