Politics News Shivpal Yadav:निजी सचिव के गाड़ी में पुलिस ने रखी जबरन पिस्तौल- सपा नेता शिवपाल यादव

पुलिस चेकिन के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल यादव के निजी सचिव अंकुश की गाड़ी रोकी और पेपर्स दिखाने को लेकर पुलिस और अंकुश में विवाद हो गया । विवाद के बाद सचिव को पुलिस थाने लेकर आई । इसकी जानकारी मिलते ही शिवपाल यादव गौतमपल्ली थाने पहुचे और मामले को सुलझाया गया। 



लखनऊ।। समाजवादी पार्टी के महासचिव और वरिष्ट नेता शिवपाल यादव के निजी सचिव अंकुश के गाड़ी में पुलिस चेकिंग  के दौरान अपत्ति जनक समान मिलने पर पुलिस ने हिरासत में लिया और गौतमपल्ली थाने लेकर आई। इसकी जानकारी मिलते ही शिवपाल यादव थाने पहुचे और मामला को सुलझा कर शान्त करवाया। थाने से निकलकर शिवपाल यादव अखिलेश यादव से मिलने बंगले पर चले गये।

सपा नेता ने पुलिस पर लगाया गम्भीर आरोप

सपा नेता  ने गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस निजी सचिव की गाड़ी में पिस्तौल रखकर फंसाने और जेल भेजने की कोशिश में थी। उनका प्लान था कि फंसायेगे और पैसा वसूलेगें। यह सब पूरे प्रदेश में हो रहा है। कई निर्दोष लोगो को जेल भेजा चूका है।

निजी सचिव को फंसाने की कोशिश में थी पुलिस

सपा महासचिव बताया कि निजी सचिव अंकुश जा रहे थे। तो पुलिस ने गाड़ी चेकिग के दौरान रोकी और उनके गाड़ी में पिस्तौल रखकर कहा कि इसे खोलो। इस तरह से फंसाने की कोशिश थी। पूरे प्रदेश में लोगो को फंसाया जा रहा है। और कानून से खिलवाड़ किया जा रहा है।

 



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post