Satna Crime News:नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, प्राईवेट पार्ट में डाली लकड़ी



मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने और उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डालने का मामला सामने आया हैं। यह घटना जिला के एक गांव  में हुई। यह खुलासा तब हुआ जब खून से लथपथ होकर घर पहुंची।



भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना जिले में शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहा पर एक नाबालिग लड़की को पहाड़ी पर ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म  किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लकड़ी डाल दी। मामला का खुलासा तब हुआ जब खून से लथपथ होकर लड़की घर पहुची। और परिजन को  आपबीती सुनाई । परिजन उसे लेकर  थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता के बयान के अधार पर दो लोगो के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया हैं।

पीड़िता को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती काराया गया हैं।  चिकित्सको ने बताया कि पीड़िता की हालत गंम्भीर बनी हुई हैं। वही पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने बताया कि नबालिग लड़की कि बयान के अधार पर मामला दर्ज किया गया हैं। आरोपी शारदा प्रबंधक कमेटी के सदस्य हैं। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जायेगा।



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post