SHARAD PAWAR Politics News :अजीत पवार का नया फार्मूला आप अध्यक्ष रहे , और आपसी सहमती से फैसला ले


अजीत पवार गुट ने नया फार्मूला  लेकर शरद पवार  को सुझाया है । नये फार्मूले के तहद  शरद पवार पार्टी के राष्ट्रªीय अध्यक्ष रहे । हम नही चाहते की दोबारा चुनाव की स्थिति बने और चुनाव हो। आपसी सहमति से फैसला लेने का आग्रह किया है, आपसी सहमति नही होने की स्थिति मेa चुनाव आयोग को फैसला लेना होगा।



नई दिल्ली।। महाराष्ट्रª में अजीत पवार के बगावत करने के बाद  राजनीतिक सियासी हाई बोलटेज हो गया है। अजीत पवार रविवार को पार्टी से बगावत करके उप मुख्यमंत्री की शपथ ले ली थी। अजीत पवार के साथ 9 विधायक भी शपथ लिये थे। सोमवार को राष्ट्रªवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रªीय अध्यक्ष शरद पवार के एक्सन में आने के बाद अजीत पवार गुटके विधायक और संसद घर वापसी कर लिये और दावा किये कि हस्ताक्षर विना बताये ले लिये थे। और एक संसद ने तो टवीट् करके वापसी की जानकारी दी। एनसीपी के दोनो गुट शरद पवार और अजीत पवार एक्टिव मुड में दिखाई दिए।

 

सोमवार को एनसीपी से शिवाजीराव गरजे और विजय देशमुख सहित तीन नेताओ को निष्कासित कर दिया था। इसके बाद एनसीपी ने प्रफुल्ल पटेल और सुनील तटकरे  को पार्टी से निष्कासित कर दिया। इस बीच अजीत पवार गुट ने प्रेस काॅन्फेस कर एनसीपी पर अपना दावा ठोंका, इसके साथ ही शरद पवार से सुलह का फाॅर्मूला भी पेश किया।

अजीत पवार ने कहा कि इस नए फाॅर्मूले के तहद शरद पवार पार्टी के राष्ट्रªीय अध्यक्ष हैें। इसके  साथ ही अजीत गुट ने कहा है कि वे नहीं चाहते कि चुनाव दोबरा हो, इस लिए आपसी सहमति से फैसला लेना होगा नही तो  चुनाव आयोग को फैसला लेना पड़ेगा। अजीत पवार ने कहा की फिलहाल किसी को पार्टी से निष्कासित नही कर रहे हैं बल्कि पार्टी के विस्तार कर रहे हैं।



सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post