Gyanvapi Masjid:ज्ञानवापी मामले में मायावती की पहली प्रतिक्रिया




लखनऊ।। मायावती के एएसआई सर्वे को लेकर सियासी घामासान के बीच बसपा सुप्रमो मायावती का प्रतिक्रिया आई हैं।  मायावती ने भजपा और सपा  दोनो को आड़े हाथ  लिया। उन्होने कहा कि ज्ञानवापी मामले में जिस तरह से बयान दिये जा रहे हैं । सोची समझी साजिस हो सकती हैं। मामला अदालत में होने विचाराधीन हैं ,  इस लिए इस पर टिप्पणी नही होना चाहिए।

आगे कहा कि जिस तरह से  बदरी नाथ  मंदिर को बौद्ध मठ कहा गया और बीजेपी की ओर ज्ञानवापी पर प्रतिक्रिया आई हैं। उससे विवाद और बढ़ सकता हैं।

मायाती ने कहा कि बौद्ध मठ के तोड़कर बद्रीनाथ मंदिर बनाने संबधी बयान के बाल अब भाजप द्वरा कोर्ट मो लम्बित ज्ञानवापी प्रकरण को लेकर विवाद को बढ़ाने वाला बयान कहीं इन दोनो पार्टीयो की सोची समझी  का परिणाम तो नही ? यह गंभीर चिन्तीय हैं।

जबकि ज्ञानवापी मामले में सर्वे कराने के विवाद को मामला कोर्ट के निर्देश पर हाई कोर्ट में अभी लम्बित हैं, तब उस विवाद के सम्बंध में कोई भी टीका टिप्पणी करना अनावश्यक ही नही बल्कि अनुचित । कोर्ट के फैसले का सम्मान एवं इंतजार करना जरुरी । 




सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से

Post a Comment

Previous Post Next Post