Manish Kashyap News: फेक वीडियो केस में हाजिर हुए त्रिपुरारी यूटयूबर



बिहार।। तमिलनाडु जेल में बन्द फेक वीडियो केस में यूटयूबर त्रिपुरारी कुमार तिवारी उर्फ मनीष कश्यप को पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के घेरे में बेतिया कोर्ट में पहुची। जहां पर भारी संख्या में समर्थक पहुच गये और रिहाई के लिए नारे लगाये।

बताते चले कि यूटयूबर त्रिपुरारी कुमार तिवारी उर्फ मनीष कश्यप  साल 2020 विधानसभा चुनाव में  चनपटिया से बीजेपी विधायक उमाकांत सिंह के साथ बिधानसभा चुनाव के दौरान मारपीट करने और रागदारी मांगने का आरोप था।

इसी साल मार्च महीने में मझौलिया थाने में भी एक मामला दर्ज हुआ था, उस पर भारतीय स्टेट बैंक पारस पकड़ी  के ब्रांच मैनेजर के साथ दुर्व्यहार करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप हैं।

तमिलनाडू सरकार ने NSA के तहत की करवाई

त्रिपुरारी पर तमिलनाडू में एक फेक वीडियो बनाने क आरोप हैं इस वीडियो में बिहारी मजदूरी के साथ मारपीट करने और भगाने को दिखाया गय़ा था। उस वीडियो को तमिलनाडू सरकार ने फर्जी बताते हुए केस दर्ज किया था । इतना ही नही NSA के तहत करवाई भी की थी ।

त्रिपुरारी उर्फ मनीष कश्यप राहत के लिए सुप्रीम कोर्ट भी गये थे। लेकिन तमिलनाडू सरकार NSA हटाने से इंनकार कर दिया। और दलील दिया की बेतिया कोर्ट में पेशी के बाद पटना लाया जा सकता हैं। यहा एक अन्य मामले में पेश किया जायेंगा।


सन्देश दुनिया आपका अपना न्यूज पोर्टल है. हम तक ख़बरें पहुंचाएं sandeshdunia@gmail.com (Whatsapp @ 7272 8181 36के माध्यम से


Post a Comment

Previous Post Next Post