Katni News:कार्यकर्ता महाकुंभ में शामिल होंगे हजारों कार्यकर्ता

कटनी। भाजपा द्वारा निकाली जा रही पांचों जनआशीर्वाद यात्राओं को ऐतिहासिक जनसमर्थन मिल रहा है। प्रदेश की विधानसभाओं में पहुंची यात्राओं में शामिल पार्टी पदाधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों को जनता ने आशीर्वाद प्रदान किया है। जिसका समापन 25 सितंबर को भोपाल में आयोजित कार्यकर्ता महाकुंभ में होगा। आगामी 25 सितंबर को एकात्म मानववाद के प्रणेता पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के अवसर पर प्रदेश भाजपा नेतृत्व के आव्हान पर भोपाल में कार्यकर्ता महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है हम बहुत सौभाग्य शाली हैं की इस कार्यकर्ता महाकुंभ में विश्व के नेता श्री नरेन्द्र मोदी जी का मार्गदर्शन सभी कार्यकर्ताओं को प्राप्त होगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष श्री दीपक सोनी टण्डन ने पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए कही। 
जिलाध्यक्ष श्री टण्डन ने बताया कि इस कार्यकर्ता महाकुंभ में बूथ समिति से लेकर ऊपर के सभी कार्यकर्ता सम्मिलित होंगे। बड़े उत्साह के साथ कटनी जिले की चारों विधानसभाओं में हमारी हर स्तर की बैठक सम्पन्न हो चुकीं हैं। श्री टण्डन ने बताया कि हजारों की संख्या में कटनी जिले से कार्यकर्ता सम्मिलित होकर कार्यक्रम में सहभागिता प्रदान करेंगे। 
 इस अवसर पर विधायक श्री संदीप जायसवाल ने कहा कि भोपाल में विश्व के अग्रणी नेताओं में से एक देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का आगमन सौभाग्य की बात है। कार्यकर्ताओ में इस महाकुंभ को लेकर उत्साह है, कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर सभी आवश्यक तैयारियां निरंतर जारी हैं। कटनी जिले से बडी संख्या में सभी कार्यकर्ता इस विशाल महाकुंभ में हिस्सा लेंगे। 

Post a Comment

Previous Post Next Post