Katni News:रौनक खंडेलवाल सबसे कम उम्र के बने कार्यवाहक जिलाध्यक्ष

कटनी।।रौनक खंडेलवाल को उनकी कांग्रेस पार्टी के प्रति समर्पण, लगन एवं मेहनत के फल स्वरूप आला कमान ने 38 वर्षीय रौनक को कटनी कांग्रेस कमेटी शहर का कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त कर किया गौरांवित।

रौनक खंडेलवाल ने पूर्व में पार्टी द्वारा दिये गए अनेक पदों में रहकर उत्कर्ष कार्य कर पार्टी में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और उनका नाम हमेशा ही गैर विवादित नेता के रूप में में जाना गया है। 
वर्ष 2005 में एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में काँग्रेस में शामिल होकर निरंतर पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया छात्र संगठन से लेकर युवा काँग्रेस के प्रदेश पदाधिकारी भी बने एवं वर्तमान में मध्यप्रदेश कांग्रेस के सदस्य कांग्रेस उद्योग एवं व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष भी हैं। 
रौनक खंडेलवाल विभिन्न समाजसेवी एवं धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हुए हैं एवं उद्योग जगत में भी उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। 
रौनक खंडेलवाल ने अपनी नियुक्ति को लेकर बताया की कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आदेशानुसार , कटनी कांग्रेस कमेटी प्रभारी रमेश चौधरी तथा सह प्रभारी महेश गुलवानी की अनुशंसा एवं कटनी कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष विक्रम खंपरिया की सहमति से उन्हें कटनी कांग्रेस कमेटी शहर का कार्यवाहक अध्यक्ष नियुक्त किया गया और  जिसके लिए पार्टी के अन्य शीर्ष नेतृत्व का भी रौनक ने आभार व्यक्त किया। 


Post a Comment

Previous Post Next Post