Katni News: 60 साल में नहीं हुए वह मोदी जी ने 8 साल में करके दिखाया- अनुराग ठाकुर

प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जोरदार स्वागत
कटनी। हम जनता के पास हक और अधिकार से वोट रूपी आशीर्वाद मांगने जा रहे हैं क्योंकि हमने मोदी जी के नेतृत्व में 8 वर्षों में वो करके दिखाया जो कांग्रेस 60 साल में नहीं कर सकी। यह बात आज कटनी में प्रबुद्धजन सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए भारत सरकार के युवा केन्‍द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने नगर निगम ऑडिटोरियम में कही। उन्होंने कहा कि आज चांद पर तिरंगा की शान बढाते हुए तो एशियाड खेलों में चीन की धरती पर खिलाड़ी तिरंगा का जलवा दिखाते ऐतिहासिक प्रदर्शन कर रहे।

श्री ठाकुर ने कहा कि मोबाइल क्रांति ने देश मे नया परिवर्तन करके दिखा आज एक मिनट नेट बन्द हो जाये तो लोग परेशान हो जाते हैं। हमारी सरकार ने जन जन तक इनटरनेट पहुंचाया। देश मे विगत 3 साल से 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन ही नहीं 5 लाख तक इलाज, पक्का घर शौचालय दिया तो वहीं बड़े बड़े एम्स आईआईटी की स्थापना भी की। देश की तरक्की किसी से छिपी नहीं तो मध्यप्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने जनता को लाभ देने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

इससे पहले कटनी पहुचने पर केन्‍द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का जोरदार स्‍वागत किया। हेलीपैड पर जिलाध्‍यक्ष दीपक सोनी, विधायक संजय पाठक आदि भाजपाजनों ने उनकी आगवानी की। यहां से श्री ठाकुर विधायक संजय पाठक के निवास पर पहुचे जहां अल्‍पाहार के साथ उन्‍होनें विधायक श्री पाठक के परिजनों एवं क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं से भेंट की।

प्रबुद्व जनों से संवाद करते हुए केन्‍द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि 2003 के पहले मध्‍यप्रदेश में जिस बदतर हालत में लोग रहते थे, वह किसी से छिपा नहीं है। उन्‍होने कहा कि दिग्‍विजय सरकार खेलों के लिए पांच करोड रूपए का बजट रखती थी। आज शिवराज सरकार पांच हजार करोड खर्च कर रही है। सडक, बिजली पानी से और हर वर्ग त्रस्‍त था। खेल के लिए भले ही कांग्रेस बजट न रखे पर दिग्‍गी राजा बडा बडा खेल करते थे। मध्‍यप्रदेश में डबल इंजन की सरकार ने आज प्रदेश को विकसित राज्‍यों की श्रेणी में ला खड़ा किया है।

केंद्रीय मंत्री श्री ठाकुर ने कहा कि सैकड़ों उपलब्धि बताने के लिए हैं और इसी कारण हम जनता से अपने अधिकार और हक से आशीर्वाद मांगने निकल रहे हैं।

उन्‍होनेंं कहा कि देश के हर नागरिक ने 2014 से पहले और 2014 के बाद मोदी जी के नेतृत्व में देश की तरक्‍की, मान सम्‍मान, देश का शौर्य, वीरता और पूरी दुनिया को मुटठी में करते हुए देखा है। यूक्रेन युद्ध में भारत के तिरंगे ने दुश्मन देशों की ढाल बनकर उन्‍हे सुरक्षित रखा। हमारी सरकार चाहे वह मध्‍यप्रदेश हो या फिर उत्‍तर प्रदेश अपराधियों पर कहीं बाबा का बुलडोजर चला तो कहीं मामा के बुलडोजर ने अपराधियों को तहस नहस कर दिया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि क्‍या आप चाहते हैं अगले 30 , 40 साल हमारी जिंदगी के बेहतरीन हों, देश की तरक्‍की हो, तो भाजपा को चुनना होगा। केन्‍द्रीय मंत्री ने प्रदेश एवं देश में विकास के अनेक आंकड़े प्रस्‍तुत किए।

भारत माता के चित्र समक्ष दीप प्रज्ज्वलन से सम्‍मेलन का आगाज हुआ। 
इस अवसर पर आई विभाग के जिला प्रभारी अम्बरीष वर्मा, जिला संयोजक संकल्‍प तिवारी, जिला मीडिया प्रभारी अशुतोष शुक्‍ला, सोशल मीडिया संयोजक सचिन तिवारी तथा ने स्मृति चिन्‍ह भेंट किया। प्रस्‍तावना उदबोधन जिलाध्‍यक्ष दीपक सोनी ने दिया। कार्यालय मंत्री अम्बरीष वर्मा ने आभार प्रगट किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post