Katni News:कांग्रेस की सरकार बनते ही महिलाओं के खाते में आ जाएंगे 1500 रुपए- कमलनाथ


कटनी।। रविवार 5 नवंबर का दिन कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश जैन ने पूर्ण श्रद्धा और भक्ति के साथ सिंधी समाज के पाठी महापुरुष संतों और श्रद्धालुजनों माताओं बहनों वरिष्ठजनों और युवाओं के मध्य उनके दर्शन किए और पाठी महापुरुषों द्वारा दिए जा रहे अमृत वचनों का श्रवणकर खुद को धन्य किया।

आगामी विधानसभा चुनाव में विशाल अंतर से जीत पाने के लिए मुड़वारा के कांग्रेस प्रत्याशी मिथिलेश जैन का जनसंपर्क अभियान तेजी से आगे बढ़ रहा है। एक-एक करके जीत की ओर बढ़ते कदम पर लोगों का अपार स्नेह और समर्थन प्राप्त हो रहा है। 
 कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने घोषणा करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार बनते ही सबसे पहले नारी सम्मान योजना के दस्तावेज में बतौर मुख्यमंत्री हस्ताक्षर करेंगे ।
 1 जनवरी 2024 को प्रदेश की महिलाओं के खाते में आ जाएंगे 1500 रुपए। 
इतना ही नहीं महिलाओं को 500 रुपए में मिलने लगेगा घरेलू गैस सिलेंडर और तो और जिन महिलाओं के नारी सम्मान योजना के फॉर्म नहीं भरे गए हैं उन्हें भी 1 जनवरी से नारी सम्मान योजना का फार्म भरवाएगी कांग्रेस सरकार। 
पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ जी की चुनाव के समय यह घोषणा गेम चेंजर बनकर उभर रही है। पीसीसी अध्यक्ष द्वारा की गई घोषणा के कारण कांग्रेस कार्यकर्ताओं में ऊर्जा का नया संचार हुआ है। 
कांग्रेस के संकल्प को लेकर मुड़वारा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी मिथिलेश जैन आज जनता के बीच पहुंचे और उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष द्वारा की गई घोषणा के संबंध में लोगों को जानकारी दी।
दरबार में लगाई हाजरी
कांग्रेस प्रत्याशी मिथिलेश जैन ने आज रविवार को नगर के विभिन्न धार्मिक केंद्रों में पहुंच कर दरबार में हाजरी लगाई और लोगों से मुलाकात कर उन्हें कांग्रेस के वचन पत्र के विषय में जानकारी प्रदान की।

गली गली में मिल रहा समर्थन
कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश जैन के जनसंपर्क अभियान को गति प्रदान करने में पूर्व महापौर राजकुमारी जैन भी अपने साथियों सहित जुटी हुई हैं। आज श्रीमती जैन ने वार्ड क्रमांक 1 में घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात की और कांग्रेस सरकार को विजय श्री दिलाने की बात रखी। श्रीमती जैन जहां शहरी क्षेत्र में भ्रमण करने में जुटी हुई हैं, वहीं कांग्रेस के अन्य पदाधिकारी ग्रामीण अंचलों में विजय रथ को आगे बढ़ाने में जुटे हुए हैं। कांग्रेस सेवा दल अध्यक्ष पंकज गौतम ने आज साथियों सहित ग्राम निवार पहाड़ी में सघन जनसंपर्क कर लोगों से चर्चा की।
इसके अलावा मुड़वारा कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने आज वार्ड क्रमांक 2 बिरसा मुंडा वार्ड में सघन जनसंपर्क कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। इतना ही नहीं कांग्रेस के वरिष्ठ कार्यकर्ता सुनील श्रीवास, विनीत जायसवाल, नगदी बिरहा, देवेंद्र घोसी, दिलीप गुप्ता, अफरोज उर्फ बोखे भाई, बसंत सिंह, भोला यादव, सोनू ठाकुर, पहलवान यादव, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष आफताब अहमद चोखे भाई ने नर्सरी और बजरंग कॉलोनी में सघन जनसंपर्क किया।
कांग्रेस प्रत्याशी मिथलेश जैन एवं कांग्रेस के अन्य पदाधिकारियो को जनसंपर्क अभियान के दौरान जिस तरह लोगों का प्रेम और समर्थन प्राप्त हो रहा है उससे यह बात पूर्णतः स्पष्ट होती है कि कांग्रेस का विजय रथ तेजी से आगे बढ़ रहा है । 

Post a Comment

Previous Post Next Post